कोरोना वायरस के बीच इस देश के प्रधानमंत्री ने अपनी पत्नी को दिया तलाक, वजह जानकर चौक गए लोग

कोरोना के कारण होने वाली खांसी आम खांसी नहीं होती. इस कारण लगातार खांसी हो सकती है यानी आपको एक घंटे या फिर उससे अधिक वक्त तक लगातार खांसी हो सकती है और 24 घंटों के भीतर कम से कम तीन बार इस तरह के दौरे पड़ सकते हैं.

 

लेकिन अगर आपको खांसी में बलग़म आता है तो ये चिंता की बात हो सकती है.इस वायरस के कारण शरीर का तापमान 37.8 डिग्री सेल्सियस तक बढ़ सकता है जिस कारण व्यक्ति का शरीर गर्म हो सकता है और उसे ठंडी महसूस हो सकती है. व्यक्ति को शरीर में कंपकंपी भी महसूस हो सकती है.

आपको बता दें कि ये ब्रिटेन के 250 साल के इतिहास में पहली बार है जब पद पर रहते हुए किसी प्रधानमंत्री ने तलाक लिया है। इस साल फरवरी में उन्होंने अपनी पत्नी मरीना व्हीलर से तलाक के लिए अर्जी दी थी, जिसे अब मंजूर कर लिया गया है।

साल 1993 में बोरिस और मरीना से शादी की थी, लेकिन साल 2018 में ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था। प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और उनकी पत्नी मरीना व्हीलर के बीच फरवरी में लंदन स्थित सेंट्रल फैमिली कोर्ट में तलाक को लेकर समझौता हुआ था, लेकिन पैसों को लेकर विवाद उलझ गया था। अब दोनों के बीच समझौता हो गया है, जिसके बाद तलाक को मंजूरी मिल गई है।

अपनी दूसरी पत्नी मरीना व्हीलर को तलाक देने के बाद अब बोरिस डॉनसन अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स से तीसरी शादी करेंगे। आपको बता दें कि कैरी साइमंड्स ने पिछले महीने ही बेटे को जन्म दिया है।

32 साल की कैरी पिछले साल जुलाई में जॉनसन के साथ डाउनिंग स्ट्रीट में आई थीं। मेरिना से बोरिस जॉनसन के 4 बच्चे हैं। वहीं जॉनसन की पांचवीं संतान स्टेफनी है, जो साल 2009 में उनकी पहली पत्नी हेलेन मैकिनट्रे से पैदा हुई थी। ये बोरिस की तीसरी शादी है।

आपको बता दें कि ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। उन्हें करीब एक हफ्ते तक अस्‍पताल में रहना पड़ा उन्होंन तीन रात आईसीयू में बिताई।

उन्‍होंने यह बात मानी थी कि चीजें बुरी हो सकती थीं, मगर अब वे स्‍वस्‍थ हैं। 12 अप्रैल को जब उन्हें रिलीज किया गया तो उसके बाद बोरिस ने एक वीडियो जारी करके अस्पताल को उनकी जान बचाने के लिए शुक्रिया अदा किया था।

कोरोना की जंग जीतने के बाद ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन अब नई जिदंगी की शुरुआत करने जा रहे हैं। 55 साल के ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने दूसरी बार तलाक लिया है।

बोरिस जॉनसन ने अपनी दूसरी पत्नी मरीना व्हीलर से तलाक ले लिया है। अब वो तीसरी शादी करने जा रहे हैं। बोरिस जॉनसन की दूसरी पत्नी मरीना भारतीय मूल की है।