कोरोना के बीच चीन में आई ये बड़ी आफत, 11 लोगों की हुई मौत

चालक दल के 20 सदस्यों में से चार को जीवित बचा लिया गया और लापता लोगों की तलाश में अभियान चलाया जा रहा है (Boat Accident in China).

एजेंसी ने बताया कि समुद्री खोज और बचाव केंद्र को आज सुबह 4:28 बजे नौका के पलटने के बारे में सूचना मिली थी (Truck Collides With Bus and Boat Accident in China). राहत एवं बचाव कार्य के लिए हेलीकॉप्टर भी भेजे गए और पास में मछली पकड़ रहीं अन्य नौकाएं भी राहत अभियान में लग गईं.

सरकारी समाचार एजेंसी ‘शिन्हुआ’ की खबर के अनुसार, घायलों को एक निकटवर्ती अस्पताल ले जाया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल इस दुर्घटना की जांच की जा रही है (Truck Collides With Bus and Boat Accident in China).

एक अन्य हादसा झेजियांग प्रांत (Zhejiang Province) में हुआ है. यहां समुद्र में मछली पकड़ने वाली एक नौका डूब गई, जिसमें कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और अभी चार अन्य लोग लापता हैं.

चीन में (China) एक ही दिन के भीतर दो बड़े हादसे हो गए हैं. चीन के पूर्वी हिस्से में जियांगशु प्रांत (Jiangsu Province) में रविवार तड़के एक ट्रक और यात्री बस की टक्कर में कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य लोग घायल हुए हैं.

शेनयांग-हाएकोउ एक्सप्रेस-वे (Shenyang-Haikou Expressway) पर ट्रक डिवाइडर तोड़कर बस से टकरा गया, जिससे बस पलट गई और दो अन्य ट्रकों से जा टकराई.