Wednesday , September 23 2020 17:10
Breaking News

आधी रात में जगाकर पत्नी करती थी ये डिमांड, परेशान होकर पति ने किया…

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला नोएडा से सामने आय़ा है। हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर शादी के कुछ दिनों बाद तो सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा परंतु पत्नी एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती थी इसलिए उसने एक्टिंग क्लास ज्वाइन कर लिया।

वह टिक टॉक वीडियो के अलावा फेसबुक और व्हाट्सएप पर भी अपना अधिक से अधिक समय बिताने लगी इसको लेकर पति व पत्नी के बीच कई बार झगड़ा हुआ।

कोर्ट में दाखिल किए गए याचिका के अनुसार युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे देर रात नींद से जगाती है और मोबाइल में वीडियो बनाने के लिए कहती है। यहां तक कि वह पूरी रात व्हाट्सएप और फेसबुक पर चैटिंग करती रहती थी

जहां हर इंसान आसानी से अपनी बात को लोगों तक पहुंचा रहा है। वहीं एक बार पोस्ट करने के बाद लोग उसे लगातार वायरल करते रहते है। जिससे वह बात आग की तरह फैल जाती है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

अगर आप समाज से अलग-थलग महसूस करते हैं, और सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे फेसबुक, ट्विटर पर ज्यादा समय बिताते हैं। आजकल के जमाने मे किसी भी बात को जनता तक पहुचांने के लिए सोशल मीडिया एक बहुत ही बड़ा प्लेटफार्म बन गया है।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!