चुनाव के बीच बिहार में मचा बवाल, इस नेट ने छोड़ी कुर्सी… , अफरा तफरी का माहौल

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार जारी नए रिपोर्ट के अनुसार बिहार में कोरोना ने एक बार फिर अपना असर दिखाना स्टार्ट कर दिया है। नए अपडेट के अनुसार बिहार में इस वक्त कोरोना के और 1018 लोग पॉजिटिव मिले हैं। जिससे कुल संख्या बढ़कर 215964 हो गई है। बिहार में फिलहाल 9,502 कोरोना के एक्टिव मरीज है।

बिहार में एक बार फिर से कोरोना ने अपना रंग दिखाते हुए नजर आया है। मार्च महीने से ही कोरोना से पूरी दुनिया मे हाहाकार मचा हुआ है और हर कोई इससे काफी परेशान भी हो चुका है। अब धीरे धीरे कोरोना समाप्ती के कगार पर था तभी अचानक से एक बार फिर से कोरोना ने बिहार में अपना रंग दिखाना स्टार्ट कर दिया है।

चा रा घोटाला के तीन मामलों में जमानत पा चुके लालू यादव की जमानत को CBI सर्वोच्च न्यायालय में चुनौती देने की तैयारी कर रही है. बता दें कि लालू यादव चारा घोटाले के 5 मामलों में से 4 में दोषी पाए जा चुके हैं. किन्तु इन 4 मामलों में से 3 में उन्हें जमानत मिल चुकी है. केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) इस जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने जा रही है.

इस समय लालू यादव पर चारा घोटाले के पांचवें मामले में सुनवाई जारी है. ये मामला डोरंडा कोषागार से गैर कानूनी रूप से 139 करोड़ रुपये निकालने से संबंधित है. यदि लालू यादव को दुमका कोषागार से 3.13 करोड़ रुपये के अवैध निकासी के मामले में जमानत मिल जाती है तो उनके जेल से बाहर निकलने का रास्ता साफ हो जाएगा. हालांकि इस केस की सुनवाई 6 नवंबर के बाद ही संभव है क्योंकि त्योहारों की छुट्टियों के बाद झारखंड उच्च न्यायालय खुलेगा.