बीच सड़क पर सुरभि चंदना ने किया ये काम , साथ मे दिखीं राखी सावंत

इसके बाद राखी सुरभि को डांस के स्टेप्स सिखाती हैं और सुरभि उसे फॉलो करती हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. राखी के फैंस भी इस वीडियो को देखकर जमकर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं.

गौरतलब है कि बीते दिनों रिलीज हुआ राखी सावंत का गाना ‘ड्रीम में एंट्री’ भी बहुत हिट रहा था. वह अक्सर इस गाने को गाती दिखती हैं. हाल ही में राखी ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी नजर आई थीं.

शो में जाने को लेकर राखी काफी एक्साइटेड नजर आ रही थीं. पिछले सीजन में भी राखी सांवत को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. राखी ने शो में जूली के अवतार में जाकर ऑडियंस और घर वालों को सरप्राइज दे दिया था.

इस वीडियो में सुरभि कहती हैं कि वह जब भी सैड होती हैं तो राखी के सभी इंटरव्यू देख लेती हैं. सुरभि कहती हैं, “राखी से उन्हें देश में चल रही सभी न्यूज मिल जाती है.”

इसके बाद राखी सुरभि से कहती हैं कि वे उनके गाने ‘ड्रीम में एंट्री’ पर उनके साथ डांस करें, जिसके बाद दोनों बीच सड़क ही इस गाने पर डांस करने लगती हैं.

राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. राखी के फैंस उन्हें जमकर सपोर्ट भी करते हैं. हाल ही में राखी सावंत के एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में राखी टीवी की फेमस एक्ट्रेस सुरभि चंदना के साथ नजर आ रही हैं.