राम मंदिर के चंदे को लेकर सियासत जारी, बिना डरे कुमारस्वामी ने कह डाली ये बात

ज्ञात हो कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर को लेकर ट्रस्ट सहित अन्य संस्थाओं की तरफ से पुरे देश में चंदा लिया जा रहा है. हालांकि इसे लेकर विवाद भी समय-समय पर हो रहा है. इससे पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने लोगों से अपील करते हुए कहा था कि राम मंदिर निर्माण में हर परिवार का योगदान होना चाहिए.

 

कुमारस्वामी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राम मंदिर के लिए कर्नाटक में पैसा जमा किया जा रहा है. लेकिन इस दौरान जो लोग पैसे नहीं दे रहे हैं उनका नाम लिखा जा रहा है. मुझे नहीं पता वो लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं.

जेडीएस नेता ने आरएसएस की तुलना नाजियों से कर डाली और कहा कि जो काम उन लोगों ने जर्मनी में किया वही राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के लोग यहां कर रहे हैं. 

अयोध्या में बनने वाले भव्य राम मंदिर (Ram Mandir Donation) के लिए लगातार लोग दान दे रहे हैं. इसके साथ ही कई संगठन आम लोगों से चंदा ले रहे हैं. आरएसएस भी इस काम में जुटी हुई है.

इसी बीच राम मंदिर के चंदे को लेकर सियासत गरमा गई है. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) ने आरएसएस (RSS) पर निशाना साधा है. उन्होंने राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ की तुलना जर्मनी के नाजियों से की है.