सितंबर के अंतिम सप्ताह में सीएम योगी करेंगे मेरठ का दौरा , तैयारी जोरों पर…

मेरठ समेत वेस्ट यूपी के जिलों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे की तैयारी तेज हो गई है। मेरठ में सितंबर के अंतिम सप्ताह में दौरे की संभावना है। इसको लेकर प्रशासनिक तैयारी तेज हो गई है। उधर, हापुड़, शामली, बिजनौर जिले में भी मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर तैयारी जोरों पर है।

मेरठ में पैरालंपिक खिलाड़ियों के मेगा सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री के आने का कार्यक्रम है। इसको लेकर प्रशासन की ओर से तीन दिनों से तैयारी चल रही है।

बारिश की संभावनाओं के कारण प्रशासन वाटरप्रूफ पंडाल या बंद ऑडिटोरियम की व्यवस्था में जुटा है। पीडब्लूडी की ओर से बारिश की संभावनाओं को ध्यान में रखकर तैयारी की जा रही है। अधिकारियों के अनुसार मुख्यमंत्री अब 25 से 30 सितंबर के बीच मेरठ आ सकते हैं। इसके तहत सारी तैयारी की जा रही है।

डीएम के बालाजी का कहना है कि प्रशासन की ओर से तैयारी की जा रही है। अभी आधिकारिक सूचना का इंतजार है। हापुड़ जिले में मुख्यमंत्री के दो दिवसीय दौरे की तैयारी हो रही है। सभा स्थल से लेकर कार्यक्रम तक की तैयारी हो रही है।

प्रशासनिक अमला तैयारियों में जुटा है। जिले के प्रभारी मंत्री संदीप सिंह 19 सितंबर को हापुड़ आ रहे हैं। वह डीएम-एसपी के साथ बैठक कर तैयारियों की जानकारी लेंगे।