तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव ने एक बार फिर अपने भांजे के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा कभी बिहार के मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे

लालू प्रसाद यादव के साले और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव ने एक बार फिर अपने भांजे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

साधु यादव ने कहा है कि तेजस्वी यादव कभी बिहार के मुख्यमंत्री नहीं बन पाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि ये लोग गरीब-वंचितों की बात नहीं करते, बल्कि पूंजीपतियों की बात करते हैं।

आज तक से बातचीत में साधु यादव ने तेजस्वी यादव के कभी मुख्यमंत्री नहीं बनने की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि इतिहास की दलील दी है। उन्होंने कहा, ”यह बिहार का इतिहास है। पहले मुख्यमंत्री से लेकर मौजूदा समय तक कभी किसी सीएम का बेटा या बेटी बिहार में मुख्यमंत्री नहीं बना है।”

साधु यादव ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना कहा कि विपक्ष के नेता का काम होता है संघर्ष करना, गरीबों के बीच रहना और उनके लिए लड़ाई लड़ना, उनके लिए काम करना। साधु यादव ने कहा, ”ये लोग दबे कुचले, किसान-मजदूर की बात नहीं करता है, ये पूंजीपतियों और धनपशुओं की बात करते हैं। इन लोगों का कोई विचार नहीं है। कर्पूरी ठाकुर जननायक थे, वे लोग विचारवान नेता थे, उनका विचार और नीति थी। ये लोग उनका नाम तो लेते हैं, लेकिन उनके नियमों पर नहीं चलते हैं।”

साधु यादव तेजस्वी की शादी को लेकर बेहद नाराज हैं और पिछले दिनों उन्होंने दूसरे धर्म में शादी को लेकर तेजस्वी के खिलाफ बयानबाजी की थी। इसके बाद तेज प्रताप यादव ने भी साधु यादव पर भड़ास निकाली थी।