ब्लैक कलर की ड्रेस में अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस पर बिजली गिरा रही भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड में धीरे धीरे अपनी पहचान बना रही भूमि पेडनेकर हाल ही में अपनी फिल्म बाला की सक्सेस पार्टी में पहुंची. पार्टी में भूमि पेडनेकर ब्लैक कलर की ड्रेस में अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस पर बिजली गिरा रही हैं. भूमि पेडनेकर का ये लुक इंटरनेट पर आग लगा रहा है. फैंस को उनका ये बोल्ड अवतार खूब पसंद आ रहा है. फैंस फोटो पर जमकरलाइक और कमेंट कर रहे हैं. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी अगली फिल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 को बॉक्स ऑफिस पक दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि भूमि पेडनेकर ने साल 2015 में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म दम लगा के हइशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला था. फिल्म में भूमि पेडनेकर काफी मोटी थीं, भूमि पेडनेकर ने अपनी दूसरी फिल्म में इतना वजन कम किया कि सब लोग उन्हें देखकर हैरान हो गए. उनका ट्रांसफॉर्मेशन वाकई काबिले तारीफ है. भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेन्स और ग्लैमर को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं.