भीड़ में बुरी तरह से फंसी दीपिका पादुकोण के साथ हुआ ये , एक शख्स करने लगा…

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द रितिक रोशन (hrithik roshan) के साथ फिल्म ‘रामायण’ (ramayan) में नजर आने वाले हैं। फिल्म को मधु मेंटाना (Madhu Mantena) डायरेक्ट करेंगे जो 300 करोड़ के बजट में बनाया जाएगा।

फिल्म में रितिक रोशन भगवान राम नहीं रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे और माता सीता के रोल में दीपिका पादुकोण को साइन किया गया है।

वहीं बॉलीवुड के साथ-साथ अब दीपिका हॉलीवुड में भी अपना नाम कमाना चाहती हैं। बताया जा रहा है कि दीपिका ने एक बार अपना रुख हॉलीवुड इंडस्ट्री की ओर कर लिया है। खबरें हैं कि अब दीपिाक ने उन्होंने अमेरिका की एक टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी आईसीएम पार्टनर्स के साथ हाथ मिला लिया है जो उन्हें हॉलीवुड फिल्में दिलाने में मददगार साबित होगी।

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर दीपिका का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह फैंस से घिरी हुई नजर आ रही है। इस दौरान किसी एक शख्स ने उनका हैंडबैग छीनने की कोशिश की जिसके बाद दीपिका बेहद घबरा गईं और अपना बैग उन्होंने जोर से पकड़ लिया। इसके बाद वह फौरन अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गईं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वहीं अकसर ये देखा गया है कि अपनी फेवरेट सितारों का दीदार करने के लिए फैंस बेहद एकसाइटेड रहते हैं। लेकिन कई बार फैंस का प्यार सेलेब्स पर भारी पड़ जाता है। ऐसा हीं कुछ दीपिका के साथ भी देखने को मिला जब वह एक रेस्टोरेंट में डिनर करके बाहर निकल रही थीं।

बॉलीवुड की लेडी स्टार दीपिका पादुकोण (deepika padukone) की फिल्मों का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है। वहीं सोशल मीडिया (social media) पर भी दीपिका की बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग देखने को मिलची है। फिर बात चाहे उनके लाजवाब अभिनय की हो या उनकी बेमिसाल खूबसूरती की, ना जाने दीपिका की स्माइल पर कितने दिल घायल हैं।