मैच के दौरान ऋषभ पंत ने किया ये काम , देख फैस हुए हैरान

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद ऋषभ पंत टीम में नियमित विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे हैं। पंत अक्सर विकेट के पीछे कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिससे फैन्स उनकी तुलना धोनी से करने लगते हैं।

यूएई और ओमान में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप में भी सोमवार को नामीबिया के खिलाफ पंत ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे फैन्स धोनी को याद करने लगे। पंत ने यहां नामीबिया की पारी के दौरान धोनी स्टाइल में फील्डिंग की, जिस पर फैन्स ने जमकर कमेंट्स किए। इस वीडियो को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

यह वाकया नामीबिया की पारी के नौवें ओवर का है, जहां राहुल चाहर की पहली ही गेंद पर नामीबिया के बल्लेबाज लोफ्टी इटॉन ने बैकवर्ड स्क्वायर लैग की तरफ शॉट खेलकर दो रन लिए। यहां कोई फील्डर मौजूद नहीं था, इसलिए विकेट के पीछे खड़े पंत दौड़कर बॉल की तरफ चले गए। उन्होंने यहां गेंद पकड़कर सीधे स्टम्प्स की ओर फेंक दी।

खास बात यह है कि उन्होंने विकेट की तरफ बिना देखे यह थ्रो फेंका। यहां स्टम्प्स के पास रोहित शर्मा बॉल पकड़ने के लिए खड़े थे। ऐसा होते है फैन्स कहने लगे कि पंत ने धोनी की याद दिला दी। बता दें कि धोनी अक्सर इसी स्टाइल में फील्डिंग करने के लिए मशहूर रहे हैं और कई मौकों पर तो उन्होंने बल्लेबाज को आउट करने में सफलता भी पाई है।