सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती पहुंची पुलिस स्टेशन, बताया जा रहा ऐसा…

सूत्रों के अनुसार, सुशांत के मोबाइल फोन पर कुछ संचार पाए गए हैं और यही कारण है कि पुलिस उन सभी लोगों को बुला रही है जो पिछले दस दिनों से अभिनेता के संपर्क में थे। पेशेवर प्रतिद्वंद्विता कोण भी पुलिस द्वारा जांच की जाएगी।

 

जबकि सुशांत और रिया ने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की, दोनों को अक्सर शहर में पपराज़ी द्वारा काट लिया गया था। उन्होंने यात्राएं भी कीं और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। सुशांत के असामयिक निधन के बाद से ऐसी खबरें हैं कि अभिनेता इस साल नवंबर में शादी करने के लिए तैयार थे।

पिंकविला ने बुधवार को विशेष रूप से खुलासा किया था कि जो लोग पिछले 10 दिनों से दिवंगत अभिनेता के संपर्क में थे, उन्हें पुलिस द्वारा तलब किया जाएगा। बुधवार को सुशांत की अभी तक रिलीज़ हुई फिल्म दिल बेखर के निर्देशक मुकेश छाबड़ा को पुलिस ने तलब किया और निर्देशक ने मामले में उनका बयान दर्ज किया।

सुशांत सिंह राजपूत ने दुखद रूप से अपना जीवन समाप्त करने के कुछ दिनों बाद, अफवाह प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को अपना बयान दर्ज कराने के लिए गुरुवार को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में पहुंचाया। बांद्रा में मामला दर्ज किया गया है क्योंकि अभिनेता ने रविवार 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी।