सुशांत से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने खोला ये बड़ा राज, बताया सारा अली खान समेत इन एक्ट्रेस का नाम

इसके बाद कोर्ट ने सबको न्यायिक हिरासत में भेज दिया। शुक्रवार को मुंबई की एक स्पेशल अदालत ने रिया समेत इन सभी आरिपियों की बेल अर्जी खारिज कर दी।इससे पहले मंगलवार को मजिस्ट्रेट अदालत ने रिया चक्रवर्ती को जमानत देने से इनकार कर दिया था।

 

उसके बाद रिया ने जमानत के लिए दूसरी बार प्रयास किया था, जिसमें भी उन्हें झटका लगा। अब रिया चक्रवर्ती हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने पर विचार कर रही हैं। उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद वह अगले सप्ताह हाईकोर्ट जाने के फैसले पर विचार करेंगे।

ऐसे में ये तीनों एनसीबी के रडार में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि एनसीबी इन सितारों को समन भेजने की तैयारी कर रही हैं। बता दें कि सिमोन का नाम रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सऐप चैट में सामने आया था.

जिसमें ड्रग्स को लेकर बात हुई थी।बताते चलें कि सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती समेत सभी छ: आरोपियों को पिछले सप्ताह एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। उन्हें अभी फिलहाल 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहना है।

रिया की गिरफ्तार के बाद अब एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) कई बॉलीवुड दिग्गजों पर शिकंजा कसने की तैयार कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक रिया ने पूछताछ में कई बड़े सितारों का नाम लिया है, जो ड्रग्स लेते हैं और ड्रग पार्टी में शामिल हुआ करते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी के पास ऐसे 25 नामों की लिस्ट है जिसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत और डिजाइनर सिमोन खंबाटा शामिल हैं।