बिग बॉस के घर में राखी सावंत ने खोला ये बड़ा राज, कहा – मेरे पति ने पैसे के लिए…

इसी के साथ आगे राखी कहती हैं, ‘शादी के बाद पिछले दो साल से मैं एक बार भी खुश नहीं हुई। पति रितेश के साथ मेरा रिश्ता रुबीना-अभिनव शुक्ला या फिर किसी और कपल जैसा नहीं है।

 

मेरी शादी एक झोल है। अब तक मैं अपने पति के साथ हनीमून पर भी नहीं गई हूँ।’ इसके अलावा आगे राखी ने रितेश का लेटर फाड़कर कहा, ‘मेरे लिए बिग बॉस की अहमियत पति से भी ज्यादा है।’

जी हाँ, दरअसल शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक टास्क के दौरान बिग बॉस ने कहा कि, ‘अगर आप टास्क में बचे रहने चाहती हैं तो आपको अपने पति का क्रिसमस पर भेजा गया लेटर फाड़ना होगा।’

यह सुनकर राखी लेटर फाड़ने का फैसला करती हैं। इस दौरान राखी बाकी घरवालों से कहती हैं कि फैसला करने में उनकी मदद करें। तभी बाकी घरवाले कहते हैं कि अगर वे सच मे लेटर से इमोशनली अटैच हैं तो उन्हें लेटर नहीं फाड़ना चाहिए।

यह सुनकर राखी पति रितेश से रिश्तों के बारे में कई बातें बताती हैं। इस दौरान वह कहती हैं, ‘मैं अपने पति से प्यार करती हूं। मैंने उससे दिल से शादी की थी। लेटर को फाड़ने के बाद मुझे बुरा लगेगा। हालांकि मुझे ऐसा भी लगता है कि जब मैं पिछले 2 साल से अपने पति से नहीं मिली हूं तो ये कैसा रिश्ता है?

मुझे हक है कि मैं अपने बारे में सब सोचूं। अगर मेरे पति ने पैसों के मामले में मेरी मदद की होती तो शायद मैं बिग बॉस में नहीं आती। उसने मेरी कोई मदद नहीं की, उसने मेरा लोन भी नहीं चुकाया। मैं अभी भी पैसे चुका रही हूं।

बिग बॉस का 14वां सीजन बड़ा ही धमाकेदार हो रहा है। शो में एक के बाद एक कई ट्विस्ट आए हैं। वैसे अब शो खत्म होने की कगार पर है। 21 फरवरी को शो का फिनाले है और इसी दिन पता चलने वाला है कि ‘कौन बनेगा इस सीजन का विनर।’

इस समय शो में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली कंटेस्टेंट बनी हैं राखी सावंत। उन्होंने सभी को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। राखी ने लोगों का जमकर मनोरंजन किया।

केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने पति रितेश के बारे में भी कई सारी बातें बताईं। अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में राखी सावंत ने अपनी शादी को लेकर खुलासा करते हुए पति रितेश से सारे रिश्ते खत्म कर दिए हैं।