19 की उम्र में रेप के बाद प्रेग्नेंट हो गई थी ये सिंगर, अब जाकर किया खुलासा

सिंगर ने बताया- इस हादसे के बाद कई सालों तक मैं मानसिक तौर पर बीमारी रही। मैंने अपने काम से भी ब्रेक लिया। उस दौरान मैंने अपना खूब इलाज करवाया, कई टेस्ट भी हुए। मेरा दिमाग एकदम ऑफलाइन हो गया था।

उन्होंने बताया- मेरा शरीर उस हादसे को भूलने के लिए तैयार ही नहीं था। फिर मैंने खुद को स्ट्रांग बनाया। उस हादसे को भूलने की कोशिश करने के लिए कई थैरिपी का सहारा लिया। ढाई साल तक थैरिपी लेने के बाद मैं नॉर्मल हो पाई।

गागा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे इन दिनों बिजनेसमैन माइकल पोलांस्की को डेट कर रही है। बता दें कि लेडी गागा फैशलिस्ट है और अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। वे जल्द ही एक क्राइम ड्रामा हाउस ऑफ गुची में नजर आएंगी।

शो में लेडी गागा ने बताया- मैं 19 साल की थी और मेरा म्यूजिक करियर शुरू ही हुआ था। तब एक प्रोड्यूसर ने मुझसे कपड़े उतारने को कहा, मैंने मना किया तो उसने मुझे धमकी दी कि वो मेरा करियर बर्बाद कर देगा। उन्होंने बताया कि इस हादसे को याद कर आज भी मैं कांप जाती हूं।

गागा ने आगे बताया- रेप के बाद मेरी बॉडी में दर्द होने लगा और फिर मैं सुन्न हो गई। हफ्तों तक मैं बीमार रही। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था।

उन्होंने बताया- फिर मुझे महसूस हुआ कि यह वो दर्द है जो मुझे उस शख्स ने दिया था। वो मुझे प्रेग्नेंट कर छोड़ गया था। फिर मुझे कई महीनों तक स्टूडियो में बंद करके रखा गया।

ग्रैमी से लेकर कई अवॉर्ड्स अपने नाम करने वाली 35 साल की लेडी गागा (Lady Gaga) ने हाल ही में अपनी जिंदगी से जुड़ा एक काला सच सबके सामने लाकर रख दिया। वे अमेरिकी टीवी की जानी-मानी होस्ट ओपरा विन्फ्रे (Oprah Winfrey) के शो में पहुंची थी.

जहां उन्होंने पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की। इस दौरान गागा ने बताया कि जब वे 19 साल की थी तो उनके साथ रेप हुआ था और इसी कारण वे प्रेग्नेंट तक हो गई थी। यही वो दौर था जब उनकी जिंदगी में भूचाल आ गया था। उन्होंने बताया कि एक म्यूजिक प्रोडयूसर ने उनके साथ रेप किया था।