राहुल वैद्य की शादी मे दिखा Shweta Tiwari का जलवा, साड़ी पहनकर किया ऐसा…

श्वेता तिवारी न सिर्फ अपनी ऐक्टिंग बल्कि खूबसूरती और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. यह अदाकारा वेस्टर्न वेअर में जितनी अच्छी लगती है, उतनी ही सुंदर ट्रडिशनल वेअर में भी लगती है. इससे पहले श्वेता तिवारी ने खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान केपटाउन से ढेर सारी फोटो शेयर की थी.

 

जिसमें श्वेता तिवारी काफी हॉट लग रही थीं. शूटिंग के दौरान कई बार श्वेता तिवारी और विशाल आदित्य सिंह के मजेदार वीडियोज और फोटोज दर्शकों को देखने मिले.

श्वेता तिवारी एकता कपूर के टेलीविजन शो कसौटी जिंदगी की में दिखाई देने के बाद एक घरेलू नाम बन गईं. कसौटी जिंदगी की धारावाहिक, जो भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक था, में सिजेन खान, रोनित रॉय, उर्वशी ढोलकिया और करण सिंह ग्रोवर भी थे.

उन्होंने जाने क्या बात है, सीता और गीता, साजन रे झूत मत बोलो और परवरिश कुछ भी होता है जैसे कुछ अन्य टीवी शो में भी अभिनय किया है। श्वेता को आखिरी बार सोनी टीवी के मेरे डैड की दुल्हन में देखा गया था.

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भले ही दो बच्चों की मां है लेकिन एक्ट्रेस ने 40 साल की उम्र में भी खुद को ग्लैमर से भरपूर करके रखा है. एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन धमाल मचाती हैं.

राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग रिशेप्शन पार्टी में श्वेता तिवारी ब्लू कलर की साड़ी में दिखीं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. राहुल की शादी में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान बने दोस्त भी आए. अनुष्का सेन ने राहुल और दिशा के साथ फोटो शेयर की है.

फेसम फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इनकी रिशेप्शन पार्टी की तसवीर शेयर की है. राहुल वैद्य के दोस्त अली गोनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ फंक्शन में पहुंचे. अली और जैस्मिन भी साथ में काफी प्यारे लग रहे थे.

बिग बॉस फेम सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार कल यानी 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी और रिशेप्शन पार्टी की तसवीर काफी वायरल हो रही है. राहुल और दिशा की रिशेप्शन पार्टी में इंटरटेंमेंट जगत के कई लोगों ने शिरकत की.

इस पार्टी में खतरों के खिलाड़ी 11 में राहुल वैद्य के साथ नजर आने जा रहीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी दिखीं, तो सबकी नजर उनपर ही टिक गई. इसके अलावा राहुल के साथ बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी जैसमिन भसीन और अली गोनी भी दिखे. तीनों की तिकड़ी रियलिटी शो में काफी पसंद की गई थी.