जडेजा की जगह इस सीरीज में इस खिलाड़ी ने खेली तूफानी पारी, सदमे में न्यूजीलैंड

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले वनडे में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है. वही, टीम के धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा एशिया कप 2022 से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. जडेजा की जगह इस सीरीज में खेल रहे एक खिलाड़ी ने अपने बल्ले से धमाकेदार पारी खेल सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

रवींद्र जडेजा एशिया कप 2022 के बाद से ही चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वह टी20 वर्ल्ड कप में भी टीम का हिस्सा नहीं थे. जडेजा अब बांग्लादेश दौरे पर भी टीम इंडिया के लिए खेलते दिखाई नहीं देंगे. वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ जडेजा की गैरमौजूदगी में स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने अपने तेवर दिखा दिए हैं. उन्होंने फिनिशर का रोल निभाते हुए धमाकेदार पारी खेली.

ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को 7वें नंबर पर बल्लेबाजी का मौका मिला था. वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने इस मौके का फायदा उठाते हुए 16 गेंदों पर 231.25 की स्टाइक रेट से नाबाद 37 रन बनाए. वॉशिंगटन सुंदर ने अपनी इस पारी में 3 चौके और 3 छक्के भी जड़े.

टीम इंडिया ने इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 306 रन बनाए. टीम इंडिया की ओर से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने सबसे ज्यादा 80 रन बनाए, शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 72 और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 50 रन की पारी खेली. वहीं न्यूजीलैंड की ओर से टिम साउदी और लॉकी फर्ग्यूसन ने सबसे ज्यादा 3-3 विकेट हासिल किए.