पैसे कमाने की चाहत में मलाइका अरोड़ा ने किया था ये काम , जानकर फैस के उड़े होश

बॉलीवुड फिल्म उद्योग आपस में जुड़ा हुआ है और लोगों द्वारा इसे एक व्यवहार्य करियर विकल्प के रूप में चुनने में कुछ भी गलत नहीं है। मलाइका ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत बहुत कम उम्र में की थी, जिसके बाद वह वीजे बन गईं और बाद में बॉलीवुड में प्रवेश किया।

अपनी यात्रा को देखते हुए, उसने कहा, “छोटी उम्र में यह कठिन था। यह बहुत चुनौतीपूर्ण था। मैं बिना किसी उम्मीद के आया हूं। मैंने सोचा कि यह कुछ त्वरित पॉकेट मनी बनाने का एक शानदार अवसर था। मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि आखिरकार, यह एक करियर बन जाएगा।’

उन्होंने कहा, “तब से अब तक, यह अच्छी बात है कि उद्योग कैसे बदल गया है। यही लोगों को समझने की जरूरत है। हमारे पास ये बातचीत तब होती है जब लड़कियां कहती हैं कि वे मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं। और उनके माता-पिता कहते हैं, तुम क्या बकवास कर रहे हो अपना समय बर्बाद कर रहे हो।

मैं बहुत सारे माता-पिता को बताना चाहता हूं कि आप यह नहीं सोचते कि आप इसमें करियर नहीं बना सकते। यह एक उचित पूर्ण करियर है। मैंने इसमें से अपना करियर बनाया है और कई अन्य लोगों ने भी। यह बहुत सारे विभिन्न अवसरों और रास्ते खोलता है।”

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं, जिनके बहुत बड़े प्रशंसक और शुभचिंतक हैं। अभिनेत्री और मॉडल एक फिटनेस फ्रीक हैं, एक फैशन उत्साही हैं और उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जाने से पता चलता है कि वह अपने अनुयायियों से एक स्वस्थ जीवन शैली का पालन करने और उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए कितना आग्रह करती हैं।

हाल ही में मलाइका ने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए समावेशिता और शरीर की सकारात्मकता पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने मॉडलिंग इंडस्ट्री के बारे में भी बताया।