नीनावती अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ, डॉक्‍टरों ने दी इन नियमों का पालन करने की सलाह

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन काफी समय से अपनी हेल्थ को लेकर सुर्खियो मे है।दीवाली से पहले ही अमिताभ की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई थी।जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा भी हुआ था अब लीजिए इस दौरान हाल ही में फिर से अमिताभ की तबीयत को लेकर लेटेस्ट खबर सामने आई है।जिसकी मानें तो अमिताभ इन दिनो को डॉक्टरों ने काम को छोड़ पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है।


इस किस्से को अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर शेयर किया है।ऐसे में उन्‍होंने डॉक्‍टरों को ‘स्टेथोस्कोप कपड़े पहने स्वर्ग से आए दूत’ बताया।अपने ब्लॉग के जरिए महानायक ने बताया उन्‍हें कुछ इंजेक्‍शन लगे हैं। डॉक्‍टरों ने उन्‍हें कड़े नियमों का पालन करने के लिए कहा है। ऐक्‍टर ने बताया कि स्टेथोस्कोप कपड़े पहने स्वर्ग से आए दूतों ने काम से हटकर आराम करने के लिए कहा है।

गौरतलब है इससे पहले इसी महीने की शुरुआत में नीनावती अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ के लिए बताया गया था कि उन्हें लिवर की समस्‍या के कारण ऐडमिट किया गया। बाद में इस पर रिऐक्‍ट करते हुए ऐक्‍टर ने कहा था कि यह उनका निजी मामला है और इसे कमर्शिलाइज नहीं करना चाहिए।हालांकि सोशल मीडिया पर हर कोई अमिताभ की हेल्थ सलामती की दुआएं मांग रहा है।

वही बताना चाहेंगे पिछले दिनो ही अमितभ बच्चन ने बॉलिवुड में 50 साल पूरे किये।इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स ने उनकी तारीफे करते हुए उन्हें शुभकामनाएं भी दी।7 नवंबर ही वो तारीख है जब पहली बार फिल्म सात हिंदुस्तानी से अमिताभ बच्चन ने अपना डेब्यू किया था।बात यदि उनकी आगामी फिल्मों की करें तो बिग बी रणबीर-आलिया की ब्रहास्त्र, आयुष्मान के साथ ‘गुलाबो सिताबो’और वही इमरान हाशमी के साथ ‘चेहरे’ में नजर आएंगे ये तीनो ही फिल्में अगले साल रिलीज होगी।