मुंबई में कोरना के चलते हुआ ये, हजारों की संख्या में निकले…

गौरतलब है कि प्रशासन ने कई लोगों को सोसाइटी में होम क्वॉरेंटाइन भी किया हुआ है।मुंबई सेंट्रल की नवजीवन सोसाइटी अब कोरोना हॉटस्पॉट बन चुकी है।
बीते डेढ़ महीनों में 55 कोरोना मरीज यहां पर पाया जा चुके हैं। इसकी वजह से पूरी इमारत को सील किया जा चुका है। मुंबई में कोरोना वायरस के दोबारा इस इमारतों में पहुंचने के बाद अब 3 से ज्यादा मरीज जिस इमारत मे मिलेंगे उसे सील करने का निर्णय प्रशासन ने लिया है। जिसकी शुरुआत बीएमसी ने नवजीवन सोसाइटी से की है।
वहीँ सोसाइटी में दूसरे लोग भी कोरोना से ग्रसित हो सकते हैं। इस बात की भी काफी संभावना जताई जा रही है। स्वास्थ्य विभाग में नवजीवन सोसाइटी में कई लोगों के स्वाब लिए हैं .
सब की कोरोना की जांच की जा रही है। कोरोना की जांच रिपोर्ट आने के बाद में ही यह सुनिश्चित हो पाएगा कि कितने लोग कोरोना पॉजिटिव हैं और कितने लोग नेगेटिव।

कोरोना का कहर पूरे देश में तेज़ी से फैलते हुए दिख रहा है, ऐसे में हर हजारों की संख्या में मरीज हर दिन सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि ऐसे में =मुंबई में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

अब मुंबई सेंट्रल की जानी-मानी सोसायटी नवजीवन सोसायटी में 60 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। इसलिए पूरी सोसाइटी को स्थानीय प्रशासन ने सील कर दिया है।