लॉकडाउन में इस एक्ट्रेस ने बेडरूम की शेयर की ऐसी फोटो , देख मचा हडकंप

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वो बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। उर्वशी इस फोटो में बेडरूम में नाइट सूट पहने बेहद सेंशुअल पोज दे रही हैं।

 

उन्होंने इस तस्वीर पर जो कैप्शन दिया है वो भी बहुत ज्यादा दिलचस्प है। उर्वशी ने इस तस्वीर के साथ लिखा- ‘मैं बहुत एक्सक्लूसिव हूं, मैं इंस्टा बुटीक से शॉपिंग नहीं करती’। इस फोटो में उन्होंने अपना परफेक्ट फिगर भी फ्लॉन्ट किया है।

वहीं उर्वशी के फैंस को उनका ये अंदाज भा गया है। इस तस्वीर पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। सभी उनकी तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं।

वो पहले भी अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर कर चुकी है लेकिन उनकी इस फोटो में बोल्ड अंदाज ने सभी को चौंका दिया है। यही कारण है कि उर्वशी रौतेला की ये फोटो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो गई है।

इन दिनों देश भर में चल रहे लॉकडाउन के दौरान हर कोई अपनी सुरक्षा के लिए घर पर ही समय बिता रहा है। बात करें बॉलीवुड स्टार्स की तो सभी ऐसे मौके पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गए हैं। सभी अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प शेयर करते दिख जाते हैं।

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला  कुछ ऐसे ही कारणों से जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं। लॉकाउन के दौरान उर्वशी एक के बाद एक अपनी बेहद बोल्ड फोटोज़ (Bold Photos) शेयर कर रही हैं। अब उन्होंने अपने बेडरूम से ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर उनके फैंस भी चौंक गए हैं।