लॉकडाउन में प्रियंका चोपड़ा ने किया ये काम, इन्टरनेट पर वायरल हुआ विडियो

वीडियो में प्रियंका बिलकुल अलग तरह से वर्कआउट करती नज़र आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा इस वीडियो में एक छोटी बच्ची को गोद में उठाकर वर्कआउट करती दिख रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, ‘नो जिम नो प्रॉब्लम.’

 

प्रियंका इस वीडियो में एक सोफे पर लेटी हैं और एक छोटी बच्ची उठाकर एक्सरसाइज कर रही हैं. इस वीडियो में बच्ची और प्रियंका काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो के ज़रिए प्रियंका अपने फैंस को घर पर रहकर वर्कआउट करने के लिए प्रेरित करती हुई नज़र आ रहीं हैं. प्रियंका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

दुनिया से कोरोनावायरस का कहर ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन कर दिया गया है.

ऐसे में बॉलीवुड स्लेबस भी अपने घरों पर सेल्फ आइसोलेशन में रह रहे हैं. सभी सेलेब्स अपनी फिटनेस को लकेर काफी ज़्यादा सजग रहते हैं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से इन दिनों सेलेब्स ने वर्कआउट का एक नया तरीका खोज लिया है.

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इस वीडियो में प्रियंका वर्कआउट करती हुई नज़र आ रहीं हैं.