जम्मू कश्मीर में हुआ ये, गोला-बारूद और हथियार…

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान वसीम गनी, फारूक अहमद डार, मोहम्मद यासीन और अजहरुदीन मीर के रूप में की गई है.

 

 

देश में कोरोना वायरस की महामारी के संकटकाल की स्थिति के कारण यहां पूरी दुनिया पेशान है, तो वहीं इन नाजुक हालातों का आतंकवादी फायदा उठा रहा है।

अब हाल ही में जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले से आज रविवार को बड़ी खबर सामने आ रही हैं, यहां एक सर्च ऑपरेशन में लश्कर के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ हुआ है।

बताया जा रहा है कि, भारतीय सेना की 53-आरआर और बडगाम पुलिस के संयुक्त अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, क्‍योंकि यहां से आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों के भंडाफोड़ किया गया और सुरक्षाबलों ने लश्कर के चार सहयोगियों को गिरफ्तार भी किया है।

प्रवक्ता ने बताया कि इनके पास से हथियार एवं गोला बारुद समेत आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है.

उन्होंने बताया कि पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक गिरफ्तार लोग इलाके में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों को साजोसामान और आवास मुहैया कराने में शामिल थे.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया, ‘बडगाम में सुरक्षाबलों और पुलिस ने मिल कर प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के शीर्ष सहयोगी समेत चार साथियों को गिरफ्तार किया तथा उनके पास से हथियार एवं गोला बारुद बरामद किए.’

श्रीनगर जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षा बलों ने रविवार को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के चार साथियों को गिरफ्तार किया.