जम्मू-कश्मीर में हुआ ये, मारे गाए इतने…

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए. मारे गए आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि वे किस संगठन से जुड़े हुए थे. उस मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारुद समेत आपराधिक सामग्री बरामद की गई है.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में मंगलवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी मारे गए.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के संयुक्त दल ने त्राल के साइमोह की पाम्पोश कॉलोनी को घेर लिया.

पुलिस ने बताया कि तड़के जब इलाके को घेरा जा रहा था तब वहां छिपे आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई जिसमें एक आतंकवादी मारा गया.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकवादी मारे गए हैं. जम्मू पुलिस ने यह जानकारी दी है. जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार तड़के ही आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद बुधवार सुबह पुलवामा के कंगन इलाके की घेराबंदी की और वहां तलाश अभियान चलाया. उन्होंने बताया कि तलाश अभियान उस समय मुठभेड़ में बदल गया जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी.