Wednesday , September 23 2020 2:20
Breaking News

भारत में इस दिन लांच होगा Poco X3 स्मार्टफोन, जानिए फीचर और कीमत

Poco X3 एनएफसी की तुलना में Poco X3 को बड़ी बैटरी के साथ आने की उम्मीद है. यह भी कहा जा रहा है कि 8 जीबी रैम वेरिएंट के साथ आ सकता है.

 

अगर बाकी स्पेसिफिकेशंस समान रहते हैं, तो Poco X3 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले होगा और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G SoC से संचालित होगा.

पोको इंडिया ने ट्विटर पर शेयर किया कि 22 सितंबर को दोपहर 12 बजे भारत में Poco X3 को लॉन्च किया जा रहा है. पोको इंडिया की ओर से शेटर किए गए 10 सेकंड के टीज़र वीडियो में फोन का फ्रंट और बैक देखा जा सकता है.

जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. अन्य पोको फोन मॉडल की तरह Poco X3 को भी फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जाएगा.

हालांकि ट्वीट में फोन के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है. फ्लिपकार्ट की ओर से टीज़र पेज में Poco X3 एनएफसी की तरह ही स्नैपड्रैगन 732 जी SoC की मौजूदगी दिखाई गई है. वहीं अब तक यह साफ नहीं हुआ है कि Poco X3 के लिए किसी लॉन्च इवेंट का आयोजन होगा या सिर्फ एक घोषणा होगी.

भारत में 22 सितंबर को दोपहर 12 बजे Poco X3 लॉन्च होने जा रहा है, इसका खुलासा ट्विटर पर किया गया है. Poco X3 को बीते हफ्ते यूरोपीय बाजारों में लॉन्च किए गए पोको एक्स 3 एनएफसी का थोड़ा ट्विस्टेड वेरिएंट होने की उम्मीद है.

 

 

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!