भारत में इस दिन लांच होगी Land Rover Defender, जानिए ये है कीमत

MG की एसयूवी Gloster भी अगले महीने लॉन्च हो सकती है. कंपनी का दावा है कि Gloster एसयूवी में एमजी की कनेक्टेड कार आईस्मार्ट टेक्नॉलजी, ऐपल कारप्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो के साथ 10.1-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम होगा.

 

साथ ही फ्लैट बॉटम 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, वॉइस कमांड और सनरूफ जैसे फीचर शामिल किए जा सकते हैं. घने कोहरे, धुंध, अंधेरे और ब्लाइंड मोड पर गाड़ी की टक्कर रोकने वाली खास तकनीक काफी उपयोगी साबित हो सकती है.

जगुआर लेंड रोवर इंडिया के चेयरमैन और एमडी रोहित सूरी ने बयान में कहा, “यह हमारे लिए गौरव का मौका है. 2009 में भारतीय बाजार में उतरने के बाद हम पहली बार डिफेंडर को यहां ला रहे हैं.”

इस वाहन को भारतीय बाजार में उतारने के लिए एक बड़ा डिजिटल आयोजन किया जाएगा. फिलहाल भारतीय बाजार में लैंड रोवर पोर्टफोलिया के अलग-अलग मॉडल जैस रेंज रोवर इवोक्यू, डिस्कवरी स्पोर्ट, रेंज रोवर वेलर, रेंज रोवर स्पोर्ट, डिस्कवरी और रेंज रोवर अवेलेब हैं. जेएलआर भारत के 24 शहरों में 27 डीलरशिप के जरिए इन वाहनों की बिक्री करती है.

(जेएलआर) ने अपनी पॉपुलर एसयूवी लैंड रोवर डिफेंडर को 15 अक्टूबर को भारत में लॉन्च कर सकती है. कंपनी ने इस मॉडल के लिए बुकिंग शुरू कर दी है. अगले महीने से ये शानदार कार देश की सड़कों पर दौड़ती नजर आएगी.