भारत में इस दिन लांच होगा Moto Razr 5G, Poco M2 स्मार्टफोन , जानिए कीमत और फीचर

Samsung का अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M51 भारत में 10 सितंबर को दस्तक देगा। फोन को भारत से पहले ऑफिशियल तौर पर जर्मनी में लॉन्च कर दिया गया है।

 

ऐसे में आइए जानते हैं फोन की स्पेसिफिकेशन और डिजाइन के बारे में। Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन में 6.7 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है।

सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट पैन पर पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। फोन के रियर में 64MP का क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन 25W चार्जिंग को सपोर्ट कर रहा है। फोन की यूएसपी 7,000mAh बैटरी पैक है। Samsung Galaxy M51 में Snapdragon 730G चिपसेट दिया गया है।

Moto Razr 5G अफोर्डेबल फ्लिप फोन आगामी बुधवार यानी 9 सितंबर को आएगा। यह Moto Razr का अपडेटेड वर्जन होगा. वही डिजाइन फ्लिप फोन को तरह ही होगा।

फोन में  5G इनेबल्ड चिपसेट दिया जाएगा। फोन में Snapdragon 765 SoC चिपसेट दिया जाएगा। फोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। फोन में पावरबैकअप के लिए 2,845mAh  की बैटरी मिलेगी। फोन के रियर में 48MP का कैमरा दिया जाएगा।

 भारत में इस हफ्ते कई शानदार स्मार्टफोन दस्तक देने जा रहे हैं। इसमें सबसे पहले Moto Razr 5G स्मार्टफोन को नाम आता है। इसके अलावा कई अन्य स्मार्टफोन भी इस हफ्ते भारत में लॉन्च होंगे।

ऐसे में अगर आप इस हफ्ते नए स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो हम आपके लिए कुछ ऑप्शन लेकर आ रहे हैं, जो फोन खरीदारी में आपकी मदद कर सकते हैं।