हिंदुस्तान में इस दिन लांच होगा Vivo S1 Pro, जानिए ये होगी कीमत

चीन की Smart Phone मेकर कंपनी वीवो (Vivo) एस सीरीज के एस1 प्रो (Vivo S1 Pro) को नए वर्ष में लॉन्च करने वाली है.
मश्हूर रिटेलर महेश टेलीकॉम ने इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर एक टीजर अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर जारी किया है, जिसमें ‘कमिंग सून’ लिखा है. इस टीजर से अनुमान लगाया जा सकता है कि वीवो का यह फोन जनवरी में दस्तक देगा. इसके अतिरिक्त ई-शॉपिंग साइट अमेजन पर भी इस फोन को लिस्ट किय गया है.
हालांकि, अब तक वीवो ने एस1 प्रो की लॉन्चिंग को लेकर ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है. वहीं, इससे पहले कंपनी इस डिवाइस को फिलिपिंस में उतारा था. तो आइए जानते हैं वीवो एस1 प्रो की संभावित मूल्य  स्पेसिफिकेशन के बारे में

कंपनी ने इस फोन के आठ जीबी रैम वाले वेरिएंट की मूल्य फिलिपिन्स में 15,999 पीएचपी (करीब 22,600 रुपये) रखी थी. वहीं, दूसरी तरफ कंपनी इस फोन को मिड-प्रीमियम प्राइस टैग के साथ भारतीय मार्केट में उतारा सकती है.
यूजर्स को इस फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें वाटरड्रॉप नॉच शामिल है. बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ आठ जीबी रैम  128 जीबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई  फनटच ओएस 9.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है.
कंपनी ने इस फोन के बैक पैनल में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का जीएम1 सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस  2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. वहीं, यूजर्स इस फोन के 32 मेगापिक्सल के कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे.
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस  यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे विशेषता दिए हैं. साथ ही यूजर्स को  4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लेस है.