सामने आई निजामुद्दीन मकरज के मौलाना की कोरोना रिपोर्ट ,पुलिस बोली…

मौलाना साद के वकील अय्यूबी ने दावा किया है कि उन्होंने मौलादा साद की कोरोना रिपोर्ट कराई है। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

 

जिसके बाद उन्हें 14 दिन के लिए क्वारंटाइन किया गया था। वह कहते हैं फिलहाल मौलाना की जगह वह उपस्थित हैं अगर उनको कुछ पूछना है तो वह मुझसे पूछ सकते हैं।

वकील अय्यूबी ने कहा है कि मौलाना ने कहा है कि वह जांच में पुलिस का सहयोग करेंगे मगर वह यह बात साफ कहना चाहते हैं कि कोरोना को फैलाने में मरकज का कोई हाथ नहीं है। मरकज में उपस्थित लोगों में बड़ी संख्या में कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

बता दें इस पूरे मामले पर दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच का कहना है कि मौलाना साद उनके साथ जांच में कोई सहयोग नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने मौलाना को अपनी कोरोना रिपोर्ट देने को कहा है मगर उनकी तरफ से अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं आई है।

दिल्ली की निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात के कार्यक्रम को करवा कर चर्चा में आए मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने असहमति जताई है।

पुलिस ने कहा है कि मौलादा साद की तरफ से उन्हें कोरोना की कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है। उन्होंने कहा है कि उनको रिपोर्ट मिलने के बाद ही वह आगे की कार्यवाही करेंगे। वहीं दूसरी तरफ साद के वकील ने दावा किया है कि मौलाना की कोरोना जांच हो गई है।