ED के सामने रिया चक्रवर्ती ने खोला ये बड़ा राज, बताया 4 साल तक… सुशांत के…

उसमें 1994 बैच के आईपीएस अधिकारी सीबीआई के संयुक्त निदेशक मनोज शशिधर और केस का सुपरविजन 2004 बैच की महिला आईपीएस अधिकारी गगनदीप गंभीर करेंगी. सुशांत केस की जांच का जिम्मा मिलने के बाद नुपुर के गांव में खुशी का माहौल है.

 

गांव में ही रहने वाले नुपुर के चाचा नंदू सिन्हा ने कहा कि उनकी बेटी कब देखते-देखते बड़ी हो गई कुछ पता ही नहीं चला. उन्होंने बताया कि नुपुर बचपन से ही स्वभाव में शांत और तेजतर्रार थी. नुपुर के परिजनों ने उम्मीद जताई क‍ि अब सुशांत केस को जल्द ही नुपुर अपनी कौशल और बुद्धिमता से सुलझा लेंगी.

रिया और उनके परिवार के बाद अब उनकी मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी के दफ्तर पहुंचीं हुई हैं. ईडी इससे पहले भी श्रुति से पूछताछ कर चुकी है. आपको बता दें कि रिया से पहले श्रुति मोदी सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर भी रही हैं. ऐसे में ईडी को रिया और सुशांत से जुड़ी कई अहम बातों का पता श्रुति से लगने की उम्मीद है.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में अब सीबीआई को जाँच करने के आदेश दे दिए गए हैं. आपको बता दें कि इसके बाद सीबीआई ने एक विशेष जांच टीम का गठन भी कर दिया है. जांच टीम में गया जिला के टिकारी की रहने वाली तेज तर्रार सीबीआई आईपीएस अधिकारी नुपुर प्रसाद भी शामिल हैं.

रिया चक्रवर्ती ने ईडी को अपनी पिछली 4 साल की कमाई का ब्योरा दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रिया ने अपनी आटीआर के अनुसार उनकी कमाई 66 लाख से भी कम है. साथ ही उनके भाई के खाते में भी करोड़ों की रकम न होने की बात सामने आई है. वहीं, सुशांत के खाते में 10 करोड़ रुपए बताए थे.