ईडी के सामने रीया चक्रवर्ती ने कबूला सच , बताया मैंने और…सुशांत को…

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब जांच तेजी से हो रही है. ऐसे में इस समय ईडी की जांच भी इस केस में लगातार जारी है. जी दरअसल वह मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर पिछले कई दिनों से लोगों से सवाल-जवाब कर रहे हैं. इसी क्रम में आज यानी सोमवार को ईडी ने पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती के सीए रितेश मोदी को बुलाया है.

नमें रिया एंड फैमिली समेत सुशांत की बहन मीतू सिंह, एक्टर की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का नाम शामिल है।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया पर उनके बेटे के अकाउंट से 15 करोड़ हड़पने का आरोप लगाया है। अब ईडी इसी बात का पता लगा रही है। इसके अलावा सीबीआई भी सुशांत केस की जांच में जुटी है

रिया के सीए रितेश मोदी से ईडी आज पूछताछ करेगी। रितेश मोदी से रिया चक्रवर्ती के फाइनेंस, इनकम और खर्चों के बारे में पूछा जाएगा। ED अब तक सुशांत सिंह राजपूत केस में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी की जांच जारी है। वे मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर पिछले कई दिनों से लोगों से सवाल-जवाब कर रहे हैं। सोमवार को ईडी ने पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती के सीए रितेश मोदी को बुलाया है।