सामने आया अभिषेक बच्चन से जुड़ा मामला, सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा – आपकी खूबसूरत पत्नी जिसको देख…

अभिषेक के इस जवाब के बाद अभिषेक के फैंस भी उनसे सहमत हुए. कुछ ही देर बाद यूजर ने वो ट्वीट अपने अकाउंट से डिलीट के दिया. वहीं, बाकी लोगों ने अभिषेक को उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए बधाई दी है.

एक यूजर ने लिखा, “फिर एक बार आपकी दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी.” एक और यूजर ने लिखा, “आपकी अगली फिल्म के लिए शुभकामनाएं.” एक यूजर ने अभिषेक की तरफ करते हुए कहा, “आप एक्टिंग के मामले में सुपर से भी ऊपर हैं.” बता दें कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर 8 अप्रैल को रिलीज की जाएगी.

दरअसल, अभिषेक ने आने ट्विटर अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द बिग बुल’ का ट्रेलर वीडियो शेयर किया. इस वीडियो पर अपनी प्रतिकिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “आप किसी काम को अच्छे से नहीं कर सकते हैं.

आपकी एक खूबसूरत पत्नी है और इसलिए मैं आपसे जलता हूं.” यूजर ने आगे लिखा, “आप तो उसे भी डिजर्व नहीं करते.” इसपर अभिषेक ने जवाब दिया, “आपकी प्रतिक्रिया के लिए शुक्रिया लेकिन यह बात आप किससे कह रहे हैं? आपने यहां बहुत से लोगों को टैग किया है.”

बॉलीवुड के कई सेलेब्स बिना वजह ही ट्रॉलर्स के निशाने पर चढ़ जाते हैं. उन्हें ना चाहते हुए भी ट्रॉलर्स को जवाब देना पड़ता है. कई बार ट्रॉलर्स की वजह से उन्हें भारी परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है.

ताजा मामला अभिषेक बच्चन से जुड़ा है. अभिषेक बच्चन को भी एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश को है. हालांकि, उन्होंने उस यूजर को करारा जवाब भी दिया है. इसके बाद यूजर को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा.