इटावा में मिली हाईजैक बस, 15 घंटे तक हुआ…यात्रियों ने बताया…

झांसी में भी गाड़ी बदलकर सवारियों को रवाना किया गया. 5 लोगों में से एक की फ़ोटो टोल के सीसीटीवी से निकाली गई है. जिसे बस मालिक को भी भेजा गया है.

 

बस मालिक का कहना है कुछ लेनदारों से विवाद था जो कल आये थे. संभवतः इस घटना में वो लोग हो सकते हैं इसकी जांच की जा रही है. यात्रियों से भी जानकारी ली जा रही है.

बस को मंगलवार रात साढ़े दस बजे आगरा के न्यू दक्षिणी बाईपास से हाईजैक कर लिया गया था। 34 यात्रियों को लेकर ग्वालियर की कल्पना ट्रेवल्स की यह बस मंगलवार शाम पांच बजे गुरुग्राम से चली थी।

रात साढ़े दस बजे आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र में दक्षिणी बाईपास से जाइलो पर सवार बदमाश आये। चालक और परिचालक को नीचे उतार कर अपनी गाड़ी में डाल लिया। यहां से चालक-परिचालक को बदमाश दूसरे रुट पर फतेहाबाद क्षेत्र में ले गए और ​चालक-परिचालक को कुबेरपुर छोड़ दिया।

गुरुग्राम से पन्ना जा रही बस आगरा में हाईजैक होने के बाद बुधवार की दोपहर डेढ़ बजे इटावा के बलरई क्षेत्र में लखेरे कुआं के ढाबे पर खड़ी मिली। बस हाईजैक करने के आरोपी फरार मिले हैं।

पुलिस इनकी तलाश में कई टीमें बनाकर ​जुटी हुई हैं। मंगलवार की रात से बुधवार की दोपहर तक करीब 15 घंटे के ​इस हाईजैक ड्रामे को लेकर यूपी पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई थी और शासन तक हड़कंप मच गया था।

बस में सवार सभी 34 यात्रियों को झांसी में छोड़ने के बाद हाईजैकर इस बस को इटावा तक ले आए और ढाबे पर खड़ी करके ​फरार हो गए।