देसी लुक में सपना चौधरी ने मचाया कहर, वायरल हुईं ये तस्वीरें

खबरों के अनुसार सपना टीवी के एक नए शो का हिस्सा होंगी जिसके लिए वे एक प्रोमो शूट कर भी चुकीं हैं, जल्द ही रिलीज भी होगा। ये एक क्राइम बेस्ड शो होगा। जिसका टाइटल- मौका ए वारदात होगा। कयास लगाए जा रहे है कि ये शो सावधान इंडिया या क्राइम पेट्रोल जैसा हो सकता है। इसके हर एपिसोड में अलग अलग स्टोरीज दिखाई जाएंगीं।

सपना ने हाल ही में पति के नाम का टैटू बनवाया हैं। सपना अपने पति वीर साहू से काफी प्यार करती हैं। सपना ने अपने पति के नाम के टैटू हाथ पर बनवाया है, जिसकी फोटोज वायरल भी हुईं। सपना ने इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में उन्होंने व्हाइट कलर के लॉन्ग सूट के साथ ग्रीन कलर का दुपट्टा कैरी किया है।V

इसके अलावा सपना एक्टिंग की दुनिया में कदम रखकर धमाल मचाने वाली है। कुछ समय पहले ही सपना ने भोजपुरी फिल्म साइन की थी। अब वे जल्द टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से सबको दीवाना बना चुकी हैं। आजकल वे अपनी तस्वीरों से फैंस को दीवाना बना रहीं हैं। सपना अक्सर फोटोशूट करवाती रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिलहाल सपना की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल वायरल हो रही हैं।