दिल्ली में चुनाव हारने के बाद राहुल गाँधी ने किया ये काम, देख लोगो को नहीं हुआ विश्वास

दिल्ली चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार रहे करीब 10 नेताओं से पीटीआई-भाषा ने बातचीत की और पहचान जाहिर नहीं करने की शर्त पर इनमें से लगभग सभी लोगों ने यही शिकायत की कि पार्टी की ओर से स्टार प्रचारक भेजने की उनकी मांग पूरी नहीं की गई।

ज्यादातर उम्मीदवारों ने अपने यहां राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के अलावा नवजोत सिंह सिद्धू, शत्रुघ्न सिन्हा, नगमा, राज बब्बर , पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और कुछ अन्य नेताओं को अपने क्षेत्र में प्रचार के लिए बुलाने का आग्रह किया था।

चुनाव प्रचार के आखिरी हफ्ते में राहुल गांधी ने जंगपुरा, संगम विहार, कोंडली और चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र में प्रचार किया।

प्रियंका उनके साथ संगम विहार और चांदनी चौक की सभाओं में शामिल हुईं।इस चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन इतना निराशाजनक रहा कि वह न सिर्फ खाता खोलने में विफल रही, बल्कि उसका वोट प्रतिशत भी गिरकर पांच फीसदी से नीचे चला गया।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में एक बार फिर खाता खोलने में नाकाम रही कांग्रेस के कई उम्मीदवारों ने कहा है कि पार्टी के चुनावी प्रबंधकों से बार- बार आग्रह करने के बावजूद उनके यहां नामी स्टार प्रचारक नहीं भेजे गए।

हालांकि, चुनाव प्रबंधन से जुड़े कांग्रेस नेताओं का कहना है कि समय के अभाव के चलते हर उम्मीदवार के यहां बड़े स्टार प्रचारकों को भेजना संभव नहीं था।