बिहार में जब यातायात पुलिस ने एक युवक का चालान काटना चाहा तो युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर…

बिहार के पूर्णिया जिले में जब यातायात पुलिस ने एक युवक का चालान काटना चाहा तो युवक ने ऐसा कदम उठाया कि सभी हक्का-बक्का हो गए. पूर्णिया के आरएन शाह चौक पर एक युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की. इस हाई वोल्टेज ड्रामा को देखकर वहां लोग जमा हो गए और किसी तरह युवक के हाथ से माचिस छीना. युवक ने हेलमेट नहीं पहना था.

इस वाकये के बाद प्रशासन भी भीड़ को नियंत्रित करने में लगी रही. वहीं युवक चिल्ला चिल्ला कर प्रशासन पर ही आरोप लगाता रहा. युवक की मानें तो उसके पास हेलमेट नहीं था. उसने बार-बार माफी की गुहार लगाई लेकिन यातायात प्रशासन ने एक न सुनी . इसलिए उसने खुद को जला कर आत्महत्या करने की कोशिश की.

वहीं इस मामले में यातायात प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने पर चालान काटा जा रहा था. इस वजह से युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि गलती की है तो चालान तो काटना ही पड़ेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह से बीच चौराहे पर की गई हरकत के लिए भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उधर सहायक खजांची थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अर्ध नग्न अवस्था में ही गाड़ी में बिठा कर थाने ले गई. इस दरमियान आरएन शाह चौक का माहौल गरम दिखा. ट्रैफिक व्यवस्था भी कुछ देर के लिए पूरी तरह बाधित रही.