बंगाल में किसकी होगी जीत, मिला ये बड़ा संकेत, जानिए सबसे पहले

अमित शाह ने अपनी एक दूसरी सभा में कहा था कि तीन चरण की वोटिंग के बाद भाजपा 63 से 68 सीटें जीतेगी। उन्होंने आगे कहा कि दीदी बड़ी नेता है। विदाई करना है तो अच्छे से करना है दीदी की।

 

2 मई को परिवर्तन कर दीजिए मैं विश्वास दिलाता हूं कि बंगाल की सीमा के अंदर टीएमसी के झंडे नहीं दिखाई देंगे। अब देखने वाली बात होगी कि ममता और अमित शाह के दावे में कितनी सच्चाई है। आने वाले दिनों में किसकी सरकार बनेगी।

मुख्यमंत्री ने एक रैली में कहा कि अमित शाह ने कहा था कि तीन चरणों में हमें 65 से 70 सीटें मिलेंगी, लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि लेफ्ट और कांग्रेस की मदद से भाजपा 25 सीटें मिल सकती हूं। हमने कल के चुनाव में भी अच्छी बढ़त बनाई हैं।

उन्होंने आगे कहा कि दो ही संघ है पहला मोदी और दूसरा गोल मटोल गाल वाला दादा। बता दें कि कल गृह मंत्री अमित शाह ने सिंगूर के एक रोड शो में कहा कि 2 मई को जब नतीजे आएंगे तब 200 से ज्यादा सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनेगी।

पश्चिम बंगाल में चल रहे विधानसभा चुनावों में सियासी लड़ाई काफी तेज होती जा रही है। राज्य में 91 विधानसभा सीटों पर तीन चरणों में मतदान हो चुके हैं।

बाकी बचे पांच चरणों के लिए 10, 17, 22, 26 और 29 अप्रैल को मतदान होने हैं। इस दौरान भाजपा और सत्तारूढ़ टीएमसी अपने-अपने जीत के दावे करने से नहीं थक रही है। इसी बीच टीएमसी सुप्रीमों ममता बनर्जी का एक बयान आया है जिसमें वह दावा कर रही हैं कि भाजपा को बंगाल में 25 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेगी।