राजस्थान के बाड़मेर में देवर-भाभी ने प्रेम प्रसंग के चलते किया ऐसा, खबर जानकर चौक जाएगे आप

राजस्थान के बाड़मेर में देवर-भाभी ने प्रेम प्रसंग के चलते कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला तीन बच्चों की मां थी और चौहटन थाना क्षेत्र के आलमसर गांव में अपने पति और बच्चों के साथ रहती थी।

घटना सोमवार रात की है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद उनके घरवालों के सुपुर्द कर दिया। चौहटन थाना प्रभारी भुट्टाराम विश्नोई ने बताया कि आलमसर निवासी सविता (30) पत्नी वीरराम मेघवाल सोमवार को अपने तीन बच्चों के साथ अकेली थी। सोमवार शाम करीब चार बजे उसका देवर प्रकाश (25) खुदानी गांव से आलमसर गांव आया था। इसके बाद रात में उन दोनों ने एक साथ आत्महत्या करने का फैसला किया।

विश्नोई के मुताबिक, दोनों को डर था कि उनके अफेयर के बारे में उनके घरवालों को पता लग गया है। इसके बाद रात करीब 10 बजे सविता और प्रकाश घर के पास बने एक कुएं में कूद गए। हालांकि कूदने के बाद वे मदद के लिए चिल्लाए लेकिन जब तक कोई वहां पहुंचता, दोनों डूब गए।

पुलिस ने कहा कि अभी तक किसी ने कोई शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जानकारी के मुताबिक, मृतका सविता का पति वीराराम और मृतक प्रकाश खुडाणी गांव में एक साथ खेती का काम करते थे। मृतका सविता की शादी 8 साल पहले हुई थी और उसके दो बेटियां व एक बेटा भी है।