अयोध्या पहुंचे बाबा रामदेव ने किया ये बड़ा एलान, कहा इन लोगो के लिए बनाऊंगा ये दवा

भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने अयोध्या पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा राम इसलिए नहीं पूजे जाते कि वे अयोध्या के राजा थे, बल्कि इसलिए पूजे जाते हैं कि उन्होंने वनवास लिया, रावण का संहार किया, उन्होंने एक पति, पुत्र और राजा का धर्म निभाया। उन्होंने कहा कि जो आलोचक हैं वह भी कोरोनिल खा रहे हैं। मैंने कहा खा लो, तभी जिंदा रहोगे।

योग गुरु बाबा रामदेव ने अयोध्या में भूमि पूजन पर सियासत करने वालों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग अयोध्या को लेकर जो उल्टी-पुल्टी बातें कर रहे हैं, उन्हें मिर्ची भी लग रही है। ऐसे लोगों के खाने के लिए मैं दवाइयां भी बनाऊंगा, जैसे कोरोनिल बनाई है।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर भूमि पूजन (Ram Mandir Bhumi Pujan) कार्यक्रम संपन्न हो गया है. इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने संबोधित करते हुए कहा कि पांच शताब्दियों बाद राम मंदिर का सपना पूरा हुआ है.

जिसे अवधपुरी को अहसास करने के लिए पांच शताब्दियां लग गईं. 135 करोड़ भारतवासियों को और पूरे विश्व के लोगों व नागरिकों की भावनाओं का मूर्तरूप देने का अवसर जिस महानुभाव के कारण प्राप्त हुआ वह है भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.