गुस्से में आकर ट्रंप ने चीन को दी ये बड़ी धमकी, कहा बर्बाद कर…

 अमेरिका में इस साल नवंबर में राष्ट्रपति पद के चुनाव होने हैं, ऐसे में उसके लिए अभी से ही प्रचार शुरू हो चुका है. डोनाल्ड ट्रंप पिछली बार की तरह इस बार भी अमेरिका फर्स्ट का झंडा बुलंद किए हुए है .
कोरोना वायरस महामारी के लिए चीन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर लिखा, ‘चीन ने लगातार गलत जानकारी फैलाना शुरू कर दिया है, क्योंकि वो चाहता है कि जो बिडेन राष्ट्रपति का चुनाव जीत जाए.
ताकि चीन एक बार फिर अमेरिका को बर्बाद कर सके, वो लंबे वक्त से ऐसा ही करता आया है. लेकिन जब से मैं आया हूं वो ऐसा करने में नाकाम रहा है’.

इससे पहले भी डोनाल्ड ट्रंप की ओर से चीन पर लगातार निशाना साधा जा चुका है, जहां उन्होंने चीन को कोरोना वायरस के कारण हुई मौतों का जिम्मेदार ठहराया.

कहा वह चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग से अभी कोई बात नहीं करेंगे. इतना ही नहीं अमेरिकी राष्ट्रपति ने धमकी दी थी कि अगर जरूरत पड़ी और हालात बिगड़े तो वह चीन से संबंध भी तोड़ सकते हैं.

बता दें कि अमेरिका में कोरोना वायरस की वजह से हुई मौतों का आंकड़ा 95 हजार के पास पहुंच गया है, जबकि पंद्रह लाख से अधिक लोग यहां इस वायरस की चपेट में हैं. रिसर्च के अनुसार, जून के अंत तक अमेरिका में दो लाख लोग कोरोना वायरस की वजह से जान गंवा चुके होंगे.

कोरोना वायरस महामारी के कहर के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का चीन पर हमला करना लगातार जारी है. बुधवार को डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को दुनिया में हुई लाखों लोगों की मौत का जिम्मेदार बताया था.

अब गुरुवार को एक बार फिर डोनाल्ड ट्रंप के निशाने पर चीन है. अमेरिकी राष्ट्रपति का कहना है कि चीन मुझे चुनाव हरवाना चाहता है और मेरे विरोधी जो बिडेन को राष्ट्रपति बनाना चाहता है.