अनोखे अंदाज में निर्दलीय प्रत्याशी ने किया नामांकन

झारखंड ढोल-ताशों के धुन पर ठुमके लगातीं यह डांसर किसी बारात की शोभा नहीं बढ़ा रहीं बल्कि यह सिंदरी विधानसभा से निर्दलीय उम्मीदवार प्रभाकर कुमार चौधरी के नामांकन कार्यक्रम की रौनक बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं. माना जा रहा है कि नामांकन का यह तरीका अपनातकर प्रभाकर ने भीड़ जुटाने की कवायद की है.

विधानसभा चुनाव में सिंदरी विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार प्रभाकर कुमार चौधरी ने अनोखे अंदाज में नामांकन करने पहुंचे. ढोल-ताशे की धुन और डांसरों के ठुमके के साथ प्रभाकर कुमार चौधरी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान डांसरों ने राहगीरों का मनोरंजन भी किया.

सिंदरी सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे प्रभाकर कुमार सोमवार को धनबाद में नामांकन करने के लिए निकले तो साथ में ढोल की धुन पर डांसर जमकर ठुमके लगा रही थीं. इनके डांस ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा.

धनबाद समाहरणालय के सामने सड़क पर इन डांसरों के ठुमकों पर सड़क के दोनों तरफ न सिर्फ लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई, बल्कि कुछ समय के लिए सड़क पर वाहनों के पहिए भी थम गए. डांसरों के आगे-आगे चल रहे निर्दलीय प्रत्याशी प्रभाकर चौधरी ने नामांकन करने के बाद कहा कि इस चुनाव में सिंदरी की जनता मुझपर विश्वास करती है तो मैं सिंदरी को सुंदरी बनाने में कोई कसर नहीं छोडूंगा.