चलती कार में दरिंदो ने छात्रा की आंखों पर पट्टी बंधकर 6 घंटे तक किया रेप, धमकी देकर खोली…

राजस्थान॥ दौसा लालसोट में एक कोचिंग छात्रा से कार में गैंगरेप की वारदात सामने आई है आरोपी 3 युवक छात्रा का अपहरण करने के बाद करीब 6 घंटे तक कार को सडक़ पर दौड़ाते रहे और उसका गैंगरेप करते रहे. इस दौरान युवकों ने छात्रा की आंखों पर पट्टी बांध दी. बाद में जान से मारने की धमकी देकर उसे सडक़ पर छोड़ गए

पीडि़ता अपने गांव से सुबह 5 बजे कोचिंग के लिए निकली थी. होदायली मोड़ के समीप कार सवार तीन युवक पहुंचे और छात्रा को खींचकर कार में पटक लिया आरोपियों ने छात्रा की आंखों पर उसका ही दुपट्टा बांध दिया ताकि वह उनकी पहचान नहीं कर सके. उसके बाद युवक कई किलोमीटर तक पीडि़ता को कार में घुमाते रहे और उसके साथ दुष्कर्म करते रहे बाद में पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपियों की पहचान कर रामलखन, मोहित और लालाराम को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है बताया जा रहा है कि तीनों करीब 6 घंटे तक छात्रा को बंदी बना कर दुष्कर्म करते रहे आरोपियों ने पीडि़ता को लालसोट शहर के गंगापुर रोड़ पर उतार दिया आरोपियों ने जाते समय पीडि़ता को धमकी भी दी कि अगर उसने घटनाक्रम की जानकारी किसी को दी उसे जान से मार दिया जाएगा. घटना के बाद डरी सहमी छात्रा घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. उसके बाद पीडि़ता ने लालसोट थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया।