बोल्डनेस का तड़का मारते हुए उर्फी ने उतार फेकें सभी कपड़े सबकुछ दिख जाने बेबाक अंदाज में कही ये बात

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) का बेहद ही हॉट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) ने बोल्डनेस का तड़का मारते हुए अपने सभी कपड़े उतार फेकें हैं और सीपियों वाली ब्रा और नीचे एक ट्रांसपेरेंट कपड़ा लपेट लिया है. ट्रांसपेरेंट कपड़े में से सबकुछ दिख जाने पर उर्फी जावेद ने अपने बेबाक अंदाज में एक बात भी कही है.

उर्फी जावेद (Urfi Javed Viral Video) अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. उर्फी ने इस बार अपने फैशन सेंस से ब्रा और एक ट्रांसपेरेंट कपड़ा लपेट लिया है. उर्फी (Urfi Javed) के इस सुलक की खास बात यह थी कि उनकी ब्रा नॉर्मल नहीं बल्कि एनिमल शैल से तैयार की गई थी.

उर्फी जावेद (Urfi Javed Photos) ने एनिमल शैल वाली ब्रा खुद से तैयार की थी. वीडियो में ब्रा के साथ उर्फी ने ट्रांसपेरेंट कपड़ा भी लपेटा हुआ था, जिसके नीचे से उनके अंडर गारमेंट्स नजर आ रहे थे. उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस बोल्ड लुक की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना भी हुई, जिनका जवाब उर्फी ने देते हुए कहा, ‘सभी लोग बेवकूफी बंद करें! मैंने जाहिर तौर पर स्किन कलर के अंडर गारमेंट्स पहने हुए है, आप जैसे लोगों में काफी कॉमन सेंस है. अपने कॉमन सेंस और आंखों का इस्तेमाल कीजिए.’

उर्फी जावेद (Urfi Javed Bold Video) ने अपने लुक को सेंसुअस अंदाज देने के लिए पैरों में ट्रांसपेरेंट कपड़ा लपेटा हुआ है. समंदर किनारे एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट में वह बेहद सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रही हैं. लुक की डिटलेस को उर्फी ने खुद सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. यहां साफ कर दें, यह उर्फी जावेद कुछ समय पुराना वीडियो है, जिसे महीनों बाद भी नेटीजन्स देखना पसंद कर रहे हैं.