इमरान खान की पत्नी करती है काला जादू, 20 अधिकारियों का करवा दिया ये…

पार्टी के भीतर उन्हें ‘गॉडमदर’ कहा जाता है. खबरों के मुताबिक वो ‘काला जादू’ करती हैं. बुशरा खुद को आध्यात्मिक हीलर बताती हैं. वो बेहद गुस्सैल स्वभाव की हैं, जिसके किस्से अक्सर सुर्खियों में आते रहते हैं. खबरों की मानें तो बुशरा ने एक बार 20 पाकिस्तानी अधिकारियों का ट्रांसफर करवा दिया था. अधिकारियों की गलती सिर्फ इतनी थी कि उन्होंने बुशरा के लिए दरवाजा खोलने में देर कर दी थी.

खबरों की मानें तो बुशरा बीबी काला जादू करती हैं और खुद को ‘आध्यात्मिक हीलर’ बताती हैं. इमरान खान की पार्टी में उनकी एक अहम जगह है. उनका पार्टी में एक अलग गुट है.

बड़ी संख्या में उनके समर्थक बुशरा के प्रति वफादार हैं. कहा तो यहां तक जाता है कि पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी से ज्यादा उनके प्रति वफादार हैं. इमरान खान भी महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर बुशरा का चेहरा आगे कर देते हैं.

पाकिस्तान में सीनेट के चुनाव (Pakistan Senate Election) होने वाले हैं. इन चुनावों में फरहत शेहजादी ने नामांकन दाखिल किया है. सवाल ये कि फरहत शेहजादी कौन हैं? दरअसल फरहत इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी की दोस्त हैं.

वो इमरान खान और बुशरा बीबी के निकाह में शामिल होने वाले खास मेहमानों में से एक थीं. फरहत के नामांकन के चलते उनकी दोस्त और इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan Prime Minister Imran Khan) अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. कभी विपक्ष उन पर निशाना साधता रहता है तो कभी वो खुद प्रधानमंत्री के तौर पर अपनी नाकामियों को लेकर खबरों में आ ही जाते हैं.

बीते कई महीनों से विपक्षी मोर्चे पाकिस्तान डेमोक्रेटिक फ्रंट (Pakistan Democratic Front) के आंदोलन के चलते इमरान खान और उनकी पार्टी का नाम खबरों में हैं लेकिन अब उनकी पत्नी बुशरा बीबी (Imran Khan wife Bushra Bibi) भी चर्चाओं में आ गई हैं.