इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की कार पर हमला , ट्वीट कर दी जानकारी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की कार पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया है। रेहम खान ने ट्वीट कर हमले की जानकारी देते हुए पूछा कि पाकिस्तान सरकार पर निशाना साधा है।

साथ ही रेहम खान ने पूछा कि क्या यही इमरान खान का नया पाकिस्तान है? साथ ही रेहम खान ने पाकिस्तान को कायरों, ठगों और लालचियों का देश कहा।

रेहम खान ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं अपने भतीजे की शादी से वापस लौट रही थी और तभी रास्ते में कुछ लोगों ने मेरी कार पर फायरिंग शुरू कर दी और दो मोटर बाइक सवार लोगों ने बंदूक की नोक पर मेरी गाड़ी रोकने की कोशिश की। रेहम खान ने बताया कि तभी मैंने तुरंत अपनी गाड़ी की दिशा बदली। मेरा सुरक्षाकर्मी और ड्राइवर कार में थे। रेहन ने सवाल किया कि क्या यही है इमरान खान का नया पाकिस्तान? कायरों, लुटेरों और लालची के देश में आपका स्वागत है.’

रेहम ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह जीना और मरना चाहती हूं, चाहें मुझ पर हमला किया जाए या कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जाएं. इस तथाकथित इमरान सरकार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। मैं अपने देश के लिए गोली खाने को भी तैयार हूं। रेहम खान ने कहा कि इस घटना ने उन्हें “नाराज और चिंतित” कर दिया है।

गौरतलब है कि ब्रिटिश पाकिस्तानी मूल की पत्रकार और पूर्व टीवी एंकर रेहम खान की शादी 2014 में इमरान खान से हुई थी, लेकिन जल्द ही 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया।

48 वर्षीया रेहम खा अपने पूर्व पति इमरान खान की मुखर आलोचक के रूप में जानी जाती हैं और अक्सर उनकी आलोचना करती हैं। इमरान खान की सरकार पर अक्सर निशाना साधती है। साल 2019 में पुलवामा हमले के बाद रेहम खान ने कहा था कि इमरान खान देश की सेना की कठपुतली थे और विचारधारा और उदारवादी नीति से समझौता करके सत्ता में आए थे।