इमरान खान से शादी करना चाहती है ये एक्ट्रेस, खुलेआम किया प्रेम का इजहार

अब हम जानते हैं कि इमरान किया क्या है. दरअसल पाकिस्तान की फिल्म स्टार मीरा कोरोना वायरस शुरू होने के दिनों में न्यूयार्क में थीं. तभी अमेरिका और पाकिस्तान में लाकडाउन हो गया. फ्लाइट्स बंद हो गईं. लिहाजा मीरा वहीं फंस गईं. ने इस पर एक रिपोर्ट दी है.

गौरतलब है कि मीरा बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं. तब उन्हें महेश भट्ट कैंप के नजदीक माना जाता था. अब उनका इमरान खान को शुक्रिया अदा करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो हम भी आपको दिखाएंगे. जो इस खबर में नीचे है. ये वीडियो मीरा ने न्यू यार्क में होटल के कमरे से रिकॉर्ड किया था.

इस वीडियो में वो प्रधानमंत्री इमरान खान से मदद मांगते नजर आ रही हैं. दरअसल मीरा जब वहां फंस गईं तो उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो रिकॉर्ड कर इमरान से मदद मांगी. कहा जाता है कि इमरान अब भी उनके दोस्त हैं.

इस वीडियो में मीरा कह रही हैं, मिस्टर प्राइम मिनिस्टर, न्यू यार्क में इस समय रात के 02.00 बज रहे हैं. मैं अपने होटल के कमरे में ट्रैप हो चुकी हूं.

वहीं से आपसे मुखातिब हो रही हूं. मैं यहां हुमायूं सईद और दूसरे एक्टर्स के साथ एक फिल्म की शूटिंग के लिए आई थी लेकिन वो सभी वापस लौट चुके हैं. अकेली मैं फंसी हुई हूं.

मीरा पाकिस्तान में बहुत लोकप्रिय हैं. एक जमाने में उन्हें और इमरान को लेकर पाकिस्तान में खूब गॉसिप हुआ करते थे. इस वीडियो के बाद मीरा ने बुधवार सुबह एक और वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है.

जिसमें उन्होंने कन्फर्म किया है कि उन्होंने इमरान से जो अनुरोध किया था, वो मान लिया गया है. अब वो पाकिस्तान लौट रही हैं.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का नाम एक जमाने में बहुत जोरशोर के साथ पाकिस्तान की फिल्मी एक्ट्रैस मीरा के साथ जुड़ा था.

तब मीरा खुलेआम कहा करतीं थीं कि वो इमरान से शादी करना चाहती हैं. अब कोरोना वायरस के दौर में इमरान ने अपनी इस पुरानी मोहब्बत की मदद की तो मीरा ने खास अंदाज में उनका शुक्रिया अदा किया. हम आपको ये तो बताएंगे ही कि किस तरह इमरान ने उनकी मदद की बल्कि उनकी लवस्टोरी भी बयां करेंगे.