इमरान खान ने भारत को दी ये बड़ी धमकी, कहा अगर मैंने पूरा…

इमरान खान ने झूठ बोलते हुए कहा कि भारत एलओसी के पार लगातार फायरिंग कर रहा है. नागरिकों को निशाना बना रहा है, उन्हें मार रहा है.

 

संयुक्त राष्ट्र के सुरक्षा परिषद को इस मामले दखल देने की जरूरत है. राष्ट्र सैन्य पर्यवेक्षक समूह (यूएनएमओजीआईपी) भारतीय गतिविधि पर नजर रखे कश्मीर का दौरा करे. हमें भारतीय सेना के फ्लैग ऑपरेशन से डर लगता है.

बता दें कि पाकिस्तान के लगातार सीजफायर के उल्लंघन के बाद भारतीय सेना भी जवाबी कार्रवाई करता है. पाकिस्तान को मिलने वाली मुंहतोड़ जवाब से इमरान खान बौखला गए. इसी बौखलाहट में उन्होंने ट्वीट करके भारत को धमकी दी है.

भारत-पाकिस्तान की स्थिति सामान्य होती नजर नहीं आ रही है. कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है.

इस बीच पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने भारत को फिर से गीदड़ भभकी दी है. इमरान खान ने कहा कि अगर लाइन ऑफ कंट्रोल के पार भारत अपना सैन्य अभियान जारी रखता है तो पाकिस्तान चुप नहीं बैठेगा.

पाकिस्तान पीएम इमरान ने ट्वीट करके कहा, ‘मैं भारत अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को स्पष्ट करना चाहता हूं कि अगर लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के पार भारत अपने सैन्य हमले जारी रखता है तो पाकिस्तान मूकदर्शक बना नहीं रहेगा.’