इमरान हाशमी को किस करती रही ये एक्ट्रेस , डायरेक्टर के कट कहने पर भी नहीं रुकीं

गूगल पर अगर आप Serial Kisser टाइप करेंगे तो आपको किस करते हुए इमरान हाशमी नजर आ जाएंगे। इमरान को मजाक में यह टैग मिला जो आगे चलकर उनका निकनेम ही हो गया।

इमरान हाशमी ने फिल्मों में कई ऐक्ट्रेसस को किस किया है। अब उनका एक वीडियो वायरल है जिसमें एक ऐक्ट्रेस के किस करने पर वह झेंप गए थे। जी हां यह वीडियो है फिल्म ‘अजहर’ के गाने ‘बोल दो ना जरा’ की मेकिंग का। इसमें डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नरगिस फाखरी इमरान हाशमी को किस करती रहती हैं। इसके बाद पूरी यूनिट जोर से हंसने लगती है।

क्लिप में किसिंग सीन का शूट दिखाया गया है। डायरेक्टर के सीन समझाते वक्त नरगिस इमरान के गले में हाथ डालकर पोजिशन सेट करती हैं। इसके बाद इमरान हाशमी मजाक में कहते हैं, अगर नहीं हुआ तो हम करते रहेंगे।
इसके बाद उनका किस सीन होता है और डायरेक्टर कट बोल देते हैं। सीन एक बार फिर शूट होता है और इस बार सीन सही हो जाता है। डायरेक्टर कट बोल देते हैं और नरगिस इमरान हाशमी को बुरी तरह किस करती रहती हैं।

इमरान शरमा जाते हैं और उनके होठों पर नरगिस की लिपस्टिक लग जाती है। वह सबको इमरान के होंठ दिखाती हैं और सारे लोग हंसने लगते हैं। नरगिस बाद में मजाक में कहती हैं कि उन्हें उसे (इमरान) को किस करना था और वह एक्सट्रा चार्ज करना शुरू करेंगी। क्योंकि वह ऐसे ऐक्टिंग कर रहा था जैसे उसे पता नहीं था क्या हो गया लेकिन वह झूठा है, उसे ये अच्छा लगा।