अमित शाह के स्वास्थ्य में सुधार, एम्स के मुताबिक…

गौरतलब है कि वह पिछले दिनों कोविद -19 संक्रमित हो गया था।  2 अगस्त को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। इसी वजह से उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 14 अगस्त को उनकी रिपोर्ट नकारात्मक आई। डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिनों के लिए घर के अलगाव में रहने का सुझाव दिया है।

एम्स प्रशासन की ओर से मंगलवार को अपने आधिकारिक स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया गया कि 55 साल के अमित शाह को कोविद -19 बीमारी देखभाल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमित शाह ठीक हैं और अस्पताल से अपना काम कर रहे हैं। उनका कोविद -19 का परिणाम नकारात्मक आया है।

दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य में सुधार। वह सोमवार रात से ही एम्स के पुराने प्राइवेट वार्ड में भर्ती हैं। डॉक्टरों की एक टीम एम्स के निदेशक डॉ। रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में उनका इलाज कर रही है।

एम्स के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री भर्ती होने के बाद ही अस्पताल से काम संभाल रहे हैं और पहले से बेहतर हैं। सांस लेने में कठिनाई, थकान और शरीर में दर्द के कारण उन्हें सोमवार रात दो बजे एम्स में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने एम्स में उनके कोविद की भी जांच की, जिसकी रिपोर्ट नकारात्मक पाई गई।

इससे पहले कोविद -19 संक्रमण के बाद शाह का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज किया गया था। 14 अगस्त को गृह मंत्री ने कहा था कि उनकी जांच में संक्रमण नहीं पाया गया है। अमित शाह ने 2 अगस्त को ट्विटर पर लिखा कि वह कोविद -19 से संक्रमित हैं और उसी दिन शाम 5 बजे से पहले मेदांता अस्पताल में भर्ती थे।