TVS Jupiter पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर , खरीदने से पहले जाने पूरी डीटेल

हाल ही में कंपनी ने इस स्कूटर को नए अपडेटेड इंजन के साथ बाजार में लॉन्च किया था। यह स्कूटर कुल पांच वैरिएंट्स में उपलब्ध है, जिसमें शीट मेटल व्हाइट, स्टैंडर्ड, ZX, ZX डिस्क और क्लॉसिक शामिल हैं। कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने इसके नए सस्ते बेस वैरिएंट को लॉन्च किया था, जिसकी शुरुआती कीमत महज 65,673 रुपये है।

TVS Jupiter में कंपनी ने 109.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त नए अपडेट BS6 इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 7.47PS की पावर और 8.4Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। हालांकि इसका पावर आउटपुट पिछले BS4 मॉडल के मुकाबले 0.51PS तक कम हुआ है लेकिन कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर पिछले मॉडल के मुकाबले 15 प्रतिशत तक ज्यादा माइलेज देती है।

TVS Motor अपने इस बेस्ट सेलिंग स्कूटर पर खास ईएमआई स्कीम ऑफर कर रही है। जिसके तहत ग्राहक इस स्कूटर को न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर फाइनेंस करवा सकते हैं साथ ही ग्राहक हो हर महीने मासिक किस्त (EMI) के तौर पर महज 2,222 रुपये देने होंगे। इस लिहाज से हर रोज आपको महज तकरीबन 75 रुपये खर्च करने होंगे।

भारतीय मार्केट में ऑटोमेटिक स्कूटरों की डिमांड लगातार बढ़ रही है। कम कीमत, बेहतर माइलेज और खास उपयोगिता के चलते लोग स्कूटरों को ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे में भारत में सबसे सफल स्कूटरों में शामिल TVS Jupiter पर जबरदस्त ऑफर चल रहा है।